Chingari App क्या है, इसे कैसे इस्तेमाल करें?



Chingari App which country, chingari app download, chingari app Wikipedia, chingari app owner, chingari app details, chingari app developer, how to use chingari app


दोस्तों क्या आप जानते है कि Chingari App क्या है और इसे किसने बनाया है इसका इस्तेमाल कैसे करते है अगर आप जानते है तो हमारी इस जानकारी के साथ बने रहे तो आइये जानते है दोस्तों जब से भारत में TikTok आया है जब से शोर्ट विडियो बनाने का ट्रेंड चल गया है जिन विडियो को आपके द्वारा ही बनाया और शेयर किया जाता है.

अब जहां भारत-चीन सीमा पर तनाव बढ़ा हुआ है तो इसी बीच बेंगलुरु बेस्ड Developers बिश्वात्मा नायक और सिद्धार्थ गौतम द्वारा एक शॉट वीडियो एप Chingari Develop किया गया है

Chingari App क्या है?
Chingari App टिकटोक (Tiktok) को टक्कर देने के दो Indian Developers बिश्वात्मा नायक और सिद्धार्थ गौतम द्वारा तैयार किया गया शॉर्ट वीडियो एप्लिकेशन है। जिसमें टिकटोक (Tiktok) की तरह ही शॉर्ट वीडियो बनाई जा सकती है।

Chingari App को कैसे इस्तेमाल करें – How to use?
Chingari App एक वीडियो शेयरिंग एप्लिकेशन है, जो यूजर को वीडियो को अपलोड करने की सुविधा देता है। इसके साथ इसमें फ्रेंड्स के साथ चैट की सुविधा भी दी गई।

Features of Chingari App
Chingari App में यूजर्स नए लोगों के साथ इंटरैक्ट करने के अलावा कंटेंट भी शेयर कर सकते हैं। इसमें वाट्सएप्प स्टेटस, वीडियोज, ऑडियो क्लिप्स, जिफ स्टिकर्स और फोटोज के साथ नई क्रिएटिविटी को आजमा सकते हैं।

Company Details of Chingari App
Chingari App की Company के Co-Founder विश्वात्मा नायक का कहना है कि यह 100 फीसदी Indian App है इसे खासतौर पर भारतीयों के लिए बनाया गया है। बता दें कि Chingari App को चीनी ऐप्स पर बैन लगने के कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया गया था, लेकिन बैन के बाद App के यूजर्स में तेजी से उछाल देखने को मिला।
और अब आप चिंगारी एप से पैसे भी कमा सकते है, जानियें कैसे
Company के Co-Founder और Chief Product Head, सुमित घोष ने कहा कि अभी यह App कमाई का जरिया नहीं है लेकिन मनोरंजन के लिए यह बेहतरीन App है। हम जल्द ही इस App में कई नए फीचर्स को जोड़ेंगे।

Chingari App को मिले शानदार Response को देखते हुए अब कई इनवेस्टर्स इस App में इनवेस्ट करने में इंट्रेस्टेड दिखाई दे रहे हैं। वहीं, डेवेलपर्स का कहना है कि अच्छे इन्वेस्टर्स मिलने के बाद इस App को और भी बेहतर बनाया जाएगा।

Chingari App 10 Language Support System
Chingari App में यूजर्स को अंग्रेजी के अलावा 9 भारतीय भाषाओं जैसे कि अंग्रेजी, हिंदी, बंगला, गुजराती, मराठी, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम, तमिल और तेलुगु शामिल हैं। किसी भी भाषा का यूजर्स इसका अपनी भाषा में प्रयोग कर सकता है। यह App एंड्रायड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

36 घंटे में ट्रेंडिंग लिस्ट और 72 घंटे में 5 लाख से ज्यादा हुआ डाऊनलोड
Chingari App एक मात्र ऐसा Indian App है, जो China के Most Popular App को टक्कर दे रहा। Chingari App के Developers ने दावा किया है कि लॉन्च होने के 36 घंटे के अंदर Chingari App Google Play Store की Trending List में आ गया था।


Chingari App के बारे में...
Chingari App which country, chingari app download, chingari app Wikipedia, chingari app owner, chingari app details, chingari app developer, how to use chingari app
Chingari App को बेंगलुरु बेस्ड Developers बिस्वात्मा नायक और सिद्धार्थ गौतम ने डेवलप किया है। लॉन्च के साथ ही यह App यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। फिलहाल इस App की यूजर रेटिंग 4.6 है। ChingariApp को Google Play Store से मे चेक कर सकते है। 


अगर आपको इस वेबसाइट से किसी प्रकार की सहायता मिलती है तो आप आपके दोस्तों से साथ भी शेयर कर सकते है जिससे उनकी भी सहायता हो सके। आप हमारी इस वेबसाइट पर बार बार आते रहे जिससे हम आपकी समस्या को हल करते है। और सीधे ईमेल पर लिंक प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है जिससे हमारी पोस्ट आपको सीधे मेल पर मिल जाएँगी।

Tag: - Chingari App which country, chingari app , chingari app Wikipedia, chingari app owner, chingari app details, chingari app developer, how to use chingari app

“PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX.”

Post a Comment

“PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX.”

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post