Chingari App से पैसे कैसे कमायें


Chingari App से पैसे कैसे कमायें


Chingari App which country, chingari app download, chingari app Wikipedia, chingari app owner, chingari app details, chingari app developer, how to use chingari app, make money from chingari app


दोस्तों हमने कुछ दिन पहले ही आपको Chingari App क्या है के बारें में जानकारी दी थी अब हम आपको Chingari App से पैसे कमाने  के तरीके बताने जा रहे है Chingari App के लगातार आ रहे Update में अब यह जानकारी बहार निकल कर आ रही है की आप इससे पैसे भी कमा सकते है

जिस तरह से आप TikTok के दीवाने थे उसी तरह आप Chingari App के भी फैन बनने वाले है चीनी TikTok App के बैन होने के बाद देसी ऐप Chingari App भारतीयों के स्मार्टफोन में अपनी जगह बना रहा है। TikTok की तरह ही शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म Chingari App पर अब क्रिएटर्स अपने टैलेंट को शोकेज कर पैसे भी कमा सकते है।

Chingari App डेवलपर्स का कहना है कि वह म्यूजिक क्रिएटर्स को उनके गाने की पहुंच या हिट्स के आधार पर पासे कमाने का मोका देंगे। और Chingari App म्यूजिक कंपोजर्स के हिट गानों के लिए रेवेन्यू शेयर भी करेगा।

Chingari App टैलेंट को प्रमोट करेगा
कंपनी के को-फाउंडर और चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर सुमित घोष ने बताया कि भारत में देसी टेलेंट की कमी नहीं है Chingari App देसी कंटेंट बनाने वालों के लिए हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है। इसे देखते हुए हम इस प्लेटफॉर्म को म्युजिक कंपोजर्स के लिए भी दे रहे हैं।

साथ ही Chingari App के Co-Founder और Chief का कहना है उनका उद्देश्य यह है कि हमारे देश के टैलेंट को प्रमोट किया जाए। जल्द ही हम डांस और अन्य टैलेंट के जरिए क्रिएटर्स को अपने प्लेटफॉर्म से कमाने के मौका देंगे। हालांकि इसके लिए कंटेंट पर खास ध्यान दिया जाएगा।

Chingari App में जॉब पाने का मोका
Chingari App के यूजर्स की लगातार बढती डिमांड को देखते हुए ऐप को लगातार अपडेट किया जा रहा है। ऐसे में कंपनी को भारी संख्या में एम्पलॉईज की जरूरत है। Chingari App के को-फाउंडर और चीफ प्रोडक्ट का कहना है की फिलहाल हमारे पास 25 कर्मचारी ही हैं, जल्द ही हम इनकी संख्या बढ़ाकर 100 करेंगे। यानी की चार गुना हायरिंग करेगी। Chingari App को कई कंपनियों की तरफ से Funding और Investors के Offer भी मिले हैं।

Chingari App प्लेटफार्म पर क्रिएटर्स को प्रति व्यू मिलेंगे पैसे
Chingari App यूजर्स को अपने वीडियो के लिए प्वाइंट्स (प्रति व्यू) मिलते हैं। इसके बाद में इससे पैसे को रिडीम किया जा सकता है।

Chingari App 10 Language Support System
Chingari App में यूजर्स को अंग्रेजी के अलावा 9 भारतीय भाषाओं जैसे कि अंग्रेजी, हिंदी, बंगला, गुजराती, मराठी, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम, तमिल और तेलुगु शामिल हैं। किसी भी भाषा का यूजर्स इसका अपनी भाषा में प्रयोग कर सकता है। यह App एंड्रायड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Chingari App के बारे में...

Chingari App which country, chingari app download, chingari app Wikipedia, chingari app owner, chingari app details, chingari app developer, how to use chingari app

Chingari App को बेंगलुरु बेस्ड Developers बिस्वात्मा नायक और सिद्धार्थ गौतम ने डेवलप किया है। लॉन्च के साथ ही यह App यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। फिलहाल इस App की यूजर रेटिंग 4.6 है। Chingari App को Google Play Store से उपयोग मे लिया जा सकता है।

अगर आपको इस वेबसाइट से किसी प्रकार की सहायता मिलती है तो आप आपके दोस्तों से साथ भी शेयर कर सकते है जिससे उनकी भी सहायता हो सके। आप हमारी इस वेबसाइट पर बार बार आते रहे जिससे हम आपकी समस्या को हल करते है। और सीधे ईमेल पर लिंक प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है जिससे हमारी पोस्ट आपको सीधे मेल पर मिल जाएँगी।

Tag: - Chingari App which country, chingari app download, chingari app Wikipedia, chingari app owner, chingari app details, chingari app developer, how to use chingari app make money from chingari app


1 Comments

“PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX.”

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete

Post a Comment

“PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX.”

Post a Comment

Previous Post Next Post