How to Send Whatsapp Massage Without Save Number ~ बिना नम्बर सेव किये ही कर सकते है व्हाट्सएप्प मेसेज

How to Send Whatsapp Massage Without Save Number ~ बिना नम्बर सेव किये ही कर सकते है व्हाट्सएप्प मेसेज...?


दोस्तों हमारे जीवन हर किसी के पास स्मार्टफोन होना बहुत ही आम बात हो गयी है और लोग अब पहले की तरह बात करने के लिए फ़ोन कॉल या मेसेज नही करते बल्कि खुद घर में ही बैठ कर Video Call या Audio Call करते है।


पहले और वर्तमान समय में बहुत कुछ बदलाव आ चूके है, और बहुत सी चीज़े पहले के मुकाबले बहुत एडवांस हो चुकी है।


आज हम मेसेज को सिर्फ OTP के लिए ही इस्तेमाल करते है और चैटिंग के दोरान ऑनलाइन व्हाट्सएप्प मेसेज में ज्यादा बिजी रहते है और व्ह्ट्सएप्प वर्तमान में सबसे ज्यादा यूज़ किये जाने वाला मेसेजिंग एप्प है और यह हर किसी के स्मार्टफ़ोन में इंस्टाल होता ही है। व्हाट्सएप्प ने लोगो को मेसेज में बात करने का एक अलग सा अनुभव प्रदान किया है साथ ही इसमें कुछ ऐसे भी काम आसानी से हो जाते है जो हमको किसी भी ई-मेल करने की जरुरत भी नहीं पड़ने देता है।


लेकिन हमे किसी से भी व्हाट्सएप्प पर बात करना होता है या उसे कुछ भेजना होता है तो हम उस व्यक्ति का सबसे पहले व्ह्ट्सएप्प नम्बर लेकर उसे सेव करना पड़ता है उसके बाद ही हम उसे किसी प्रकार का मेसेज भेज सकते है लेकिन ऐसा नही है आज हम आपको ऐसा बढ़िया तरीका बताने वाले है जिसके जरिये आप बेहद ही आराम से नम्बर को बिना सेव किये ही उसे मेसेज कर सकते है, तो आइये जानते है कि आखिर ऐसा कैसे मुमकिन है।


ऐसे कर सकते है बिना नम्बर सेव किये ही व्ह्ट्सएप्प में मेसेज: - 

  • सबसे पहले आपको इस लिंक को Click Here ओपन करना हैं।
  • इसके बाद ब्राउज़र के URL को 911234567890 की जगह पर उस व्यक्ति का Whatsapp Number को डाले लेकिन ध्यान रहें कि वह नम्बर कंट्री कोड के साथ शुरू होगा यानि इंडिया में (+91 62873*****)
  • इसके बाद आपको पेज पर Message Send का बटन दिखाई देगा उस पर आप क्लिक करें।


  • क्लिक करते ही वह नम्बर आपके Whatsapp में री-डायरेक्ट हो जाएगा और वहां से आप उस नम्बर पर आसानी से मेसेज कर सकते है।

आखिरी शब्द: - 
अगर आपको इस ट्रिक से किसी प्रकार की सहायता मिली तो आपके दोस्तों से साथ भी शेयर कर सकते है जिससे उनकी भी सहायता हो सके। आप हमारी इस वेबसाइट पर बार बार आते रहे जिससे आपको ऐसी और भी नई ट्रिक के बारे में पता चलता रहेगा जिन्हें आप नही जानते। आशा करता हूँ की आपको ये पोस्ट अच्छी लगी होगी आगे भी इसी तरह कंप्यूटर और मोबाइल से जुडी  के समस्याओं के समाधान पाने के लिए हमारे साथ बने रहे और सीधे ईमेल पर लिंक प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब जरुर करें।

Tag: - send whatsapp without save number, how to send whatsapp message without save number, how to send whatsapp to unsaved number, whatsapp without save number

“PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX.”

Post a Comment

“PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX.”

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post